Divide and conquer:target your customer through market segmentation; Divide and conquer:target your customer through market segmentation Webber H

द्वारासामग्री प्रकार: पाठपाठभाषा: अंग्रेजी प्रकाशन विवरण: New York New York, John Wiley 1998विवरण: 232pअन्य वर्गीकरण:
  • X:51.73 N8
पुस्तकालय की ओर से टैगः इस शीर्षक के लिए इस पुस्तकालय में कोई टैग नहीं. टैग जोड़ने के लिए में प्रवेश करें.
स्टार रेटिंग
    औसत रेटिंगः: 0.0 (0 वोटस)
होल्डिंग्स
आइटम के प्रकार वर्तमान लाइब्रेरी होम लाइब्रेरी कॉल नंबर स्थिति बारकोड
Textbook Textbook Faculty of Management Library Faculty of Management Library X:51.73 N8 (ब्राउज़ अलमारी(नीचे खुलता है)) उपलब्ध ML1143120

इस शीर्षक पर कोई टिप्पणी नहीं है.

एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए.