Divide and conquer:target your customer through market segmentation; Divide and conquer:target your customer through market segmentation Webber H
सामग्री प्रकार:
पाठभाषा: अंग्रेजी प्रकाशन विवरण: New York New York, John Wiley 1998विवरण: 232pअन्य वर्गीकरण:- X:51.73 N8
| आइटम के प्रकार | वर्तमान लाइब्रेरी | होम लाइब्रेरी | कॉल नंबर | स्थिति | बारकोड | |
|---|---|---|---|---|---|---|
Textbook
|
Faculty of Management Library | Faculty of Management Library | X:51.73 N8 (ब्राउज़ अलमारी(नीचे खुलता है)) | उपलब्ध | ML1143120 |
इस शीर्षक पर कोई टिप्पणी नहीं है.
अपने खाते में प्रवेश करें एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए.
