Towards a science of science teaching: Cognitive development and curriculum demand

द्वारायोगदानकर्ता(ओं): सामग्री प्रकार: पाठपाठभाषा: अंग्रेजी प्रकाशन विवरण: London, UK Heinemann Educational Books 1981विवरण: xii,159pISBN:
  • 435-57825-1
अन्य वर्गीकरण:
  • 507, SHA
पुस्तकालय की ओर से टैगः इस शीर्षक के लिए इस पुस्तकालय में कोई टैग नहीं. टैग जोड़ने के लिए में प्रवेश करें.
स्टार रेटिंग
    औसत रेटिंगः: 0.0 (0 वोटस)
होल्डिंग्स
आइटम के प्रकार वर्तमान लाइब्रेरी होम लाइब्रेरी कॉल नंबर स्थिति बारकोड
Textual Textual Department of Education Library Department of Education Library 507, SHA (ब्राउज़ अलमारी(नीचे खुलता है)) उपलब्ध EL0066906

इस शीर्षक पर कोई टिप्पणी नहीं है.

एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए.